Jio POS Lite : Jio का ये POS Lite App से मोबाइल रिचार्ज कर पैसे कमाएं

मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने एक ऐसा नया ऐप लॉन्च किया है , जिससे आप किसी प्रीपेड नंबर को रिचार्ज कर काफी अच्छे पैसे (कमीशन) कमा सकते हो, उस ऐप का नाम है Jio POS Lite. तो ये एक नया रिचार्ज एप है जो Reliance Jio के तरफ से लांच किया गया है। तो आपको यहाँ इस से से जुड़ी सारी जानकारी मिलने वाली है, यह ऐप कैसे काम करता है और आप इस ऐप को काम में कैसे ले सकते हो, तो चलिए जानते हैं।

Jio POS Lite कैसे काम करता है?

जैसा कि मैंने आपको बताया कि यह एक रिचार्ज ऐप है। जहां पर आप को सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करना होता है 
और Registration (Sign Up) के उपरांत आपको यहां पर एक तरह का वॉलेट जैसा फंक्शन है जहां पर पैसे लोड किया जाता है और उस पैसे से Jio प्रीपेड नम्बर पर अगर किसी को आप रिचार्ज करते हो तो आपको 4.16% कमीशन बनता है। ये प्रत्येक रिचार्ज करने पे आपक मिलता रहता है। इस तरह से ये Jio POS Lite एप्प काम करती है।

Jio POS Lite ऐप्प में Registation (Sign Up) कैसे करें ?
पूरी जानकारी आपको नीचे दी गई वीडियो में मिल जाएंगे लेकिन फिर भी हम जान लेते हैं कैसे करना होगा रजिस्ट्रेशन।
सबसे पहले मैं आपको बता दूं रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको यहां पर किसी भी तरह के डाक्यूमेंट्स देने की जरूरत नहीं है और नहीं किसी कागजाद की जरूरत है। यहां पर पूरा Registration(Sign up) ऑनलाइन है यहां पर सिर्फ आप अपना नंबर Jio नम्बर डालकर रजिस्ट्रेशन (Sign up)  प्रोसेस कंप्लीट कर सकते हो और अपना Account Open कर सकते हो और जिसका यूज कर आप किसी भी प्रीपेड जिओ नंबर पर रिचार्ज कर कमीशन कमा सकते हो।

Jio POS Lite एप्प में SignUp करें :-

  •  Jio POS Lite एप को Open करें और Sign Up परिक्रिया कम्पलीट करें।
  • फिर Sign in करें OTP डाल कर और लोगिन कर ले आपका Jio POS Lite एप अकाउंट बन कर तैयार है जिससे आप रिचार्ज कर कमीशन कमा सकते हैं।
Tags