Poco M3 की धमाकेदार एंट्री, Poco M3 स्मार्टफोन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

नए साल आते ही भारत में नए नए स्मार्टफोन को उतारना सारी कंपनियों ने चालू कर दिया, इस दौरान पोको इंडिया ने भी नए साल की शुरुआत धमाकेदार की है जहां पर Poco M3 को फरवरी के पहले सप्ताह में भारत में लॉन्च कर दिया गया है और 9 फरवरी को Poco M3 की पहली सेल थी जहां पर Poco M3 ने 150000 यूनिट्स की बिक्री की है। इसकी पुष्टि कंपनी ने खुद की है। बताया जा रहा है 16 फरवरी को इसकी अगली Sale आने वाली है, जिसके लिए लगभग 30 लाख से भी अधिक लोगों ने रजिस्ट्रेशन किया है। भारतीय बाजार में बड़ी डिस्प्ले ट्रिपल कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ लांच किया गया है। जो की कम कीमत में अच्छे कैमरे के साथ बड़ी बैटरी और अधिक रैम स्टोरेज वाले फोन की तलाश कर रहे थे उन को ध्यान में रखकर फोन को लांच किया गया है।

POCO M3 की स्पेसिफिकेशन
जहां तक बात करें इस फोन की स्पेसिफिकेशन तो यहां पर आपको जैसा कि मैंने आपको पहले ही बताया बड़ी डिस्प्ले जो यहां पर 1080 * 2340 पिक्सेल है, डिस्प्ले पर आपको गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिल जाता है। साथ ही बात करें फोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ 6GB रैम और 64/128 जीबी तक का स्टोरी आपको इस फोन में मिल जाता है।
POCO M3 का कैमरा
बात करें कैमरे की तो Poco M3 में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाता है जिसमें मेन लेंस 48 मेगापिक्सल का है और अपर्चर f/1.79 है। वही बात करें दूसरा लेंस आपको 2 मेगापिक्सल का मिक्रो है इसका f/2.4 है, और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है जो कि डेफ्थ सेंसर है इसका अपरचर्स f/2.4 है, और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का यूज दिया गया है।
POCO M3 की बैटरी और अन्य स्पेसिफिकेशन
इस फोन में कनेक्टिविटी तो आपको 4G LTE के साथ वाईफाई ब्लूटूथ, GPS/A-gps, यूएसबी Type-C और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया जाता है। फोन के पावर के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, इस Poco M3 फोन में 6000mAh की बैटरी दिया जाता है जो 18 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन में आपको स्टीरियो स्पीकर मिल जाता है। जहां पर बात करें फोन का वजन 198 ग्राम बताया गया है।
POCO M3 की भारत में क्या है कीमत ?
Poco M3 भारत में दो तरह की स्टोरेज वेरिएंट में लांच किया गया है, इसका जो पहला वेरिएंट है जिसमें आपको 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज मिलती है जिसकी कीमत ₹10,999 रखा गया है, वहीं दूसरी वेरिएंट तो आपको 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज में मिलती है जिसकी कीमत आपको ₹11,999 रखा गया है, यदि आप आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट पर ₹1000 की डिस्काउंट मिल जाती है। Poco M3 आपको कूल ब्लू, पावर ब्लैक और पोको येल्लो कलर में मिलता है, फोन को फ्लिपकार्ट से या दिये लिंक (Buy Poco M3) से खरीद सकते हैं इसकी अगली सेल 16 फरवरी को दोपहर 12:00 बजे आने वाली है।