Reliance Jio Plan : मात्र 1 रुपये में करें रिचार्ज , 30 दिनों के लिए मिलेगा फ्री Data



Reliance Jio New Plan देश का सबसे सस्ता रिचार्ज :- जिस तरह से सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपना रिचार्ज प्लान महँगा कर दिया है, चाहे बात करें Jio , airtel , Vi या BSNL. वही बात करते रिलायंस जियो तो हमेशा से कुछ न कुछ चौंकाने वाला ऑफर लेकर सामने आता रहा है इसी बीच जब सभी टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान महगें हो रहे हैं तो जियो ने अपना सबसे सस्ता या बोले तो देश का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी तक कोई भी ऐसी टेलीकॉम कंपनी नहीं है जो इस तरह का रिचार्ज प्लान लॉन्च की हो जी हां दोस्तों मैं बात कर रहा हूं Reliance Jio के ₹1 वाले प्लान के बारे में जिसमें आपको जिओ की तरफ से 30 दिनो की वैलिडिटी के साथ 100MB इंटरनेट डाटा भी दिया जाता है 

Jio का 1 रुपये वाला PLAN

रिलायंस जिओ के एक रुपये वाले रिचार्ज प्लान का आप भी लाभ लेना चाह रहे होगे तो आप Reliance Jio के एप्प "My Jio" या Jio की वेबसाइट में ●VALUE > Other Plan में PLAN ₹1 सेलेक्ट कर रिचार्ज कर सकतें हो, और मात्र 1 रुपये में 30 दिनों के लिए 100MB डाटा का लाभ ले सकते हो। जरूरी बात आपको इस प्लान में कॉल और मैसेज की सुविधा नही दी जा रही है।

जिओ में 1GB डेटा कितने में :-

वही Reliance Jio का एक दूसरा प्लान है जिसमे अगर आप अपने Active Plan में 1GB डेटा Add करने के लिए 15 रुपये का Rechage करना होगा, लेकिन 1 रुपये वाले Plan से 10 बार रिचार्ज करने पर भी आपको 1GB डाटा मिल रहा है। 

सबसे सस्ता INTERNET Pack

Reliance Jio ने तो अपना सबसे सस्ता या बोले तो देश का सबसे सस्ता Recharge Plan लॉन्च कर दिया। अब देखने वाली बात होती है कि और फिर Telecom कंपनियां बात कर ले airtel, Vi या BSNL भी क्या इस तरह के कोई नए रिचार्ज प्लान ले के सामने आती है या नहीं यह तो समय ही बताएगा, फिलहाल आप जिओ के ₹1 वाले रिचार्ज का आप लाभ ले सकते हो और देश के सबसे सस्ते INTERNET Pack का लुफ्त उठा सकते हैं।