Jio OFFER! सस्ते में मिल रहा Jio Phone Next, मात्र ₹207 की EMI पर

जियो फोन अब आप सस्ते में खरीद सकतें हैं और जहां तक बात आती है JioPhone Next की तो जिओ ने उन सभी 2G यूजर्स के लिए यह फोन को लॉन्च किया है। जिससे कहीं ना कहीं भारत में एक बड़ा तबका 4G Smartphone में स्विच हो सके और जिसको ही ध्यान में रखते हुए Jio Phone Next को लांच किया गया था। तो चलिए जानते हैं आखिर Jiophone Next में फीचर्स क्या-क्या है और यह सस्ते में आप कैसे खरीद सकते हो।
जिओ ने अपना पहला जिओ फोन को जब लांच किया था तब उसे खरीदने वालों की लाइन लगी थी मगर जब जिओ ने अपने दूसरे फोन जिओ फोन 2 को लांच किया हालांकि उसको उतनी सफलता नहीं मिली इसके बाद कंपनी ने अब जिओ फोन 1 को लॉन्च किया। जिससे Jio को बहुत उम्मीद भी थी हालांकि इस फोन को भी लोगों ने कोई खास तवज्जो नहीं दी।
इसलिए अब यह फोन डिस्काउंट पर ही मिलना स्टार्ट हो गया। तो ये उनलोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है जिनका बजट कम है और वो अब स्मार्टफोन में स्विच करना चाहते हैं। क्योंकि पहले जियो फोन के बाद लोगों को उम्मीद थी कि जियो का स्मार्टफोन बहुत ही कम कीमत पर आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और लोगों ने इस फोन पर ज्यादा फोकस नहीं किया। लेकिन अब यह डिस्काउंट के बाद मात्र रुपये ₹4399 मे मिल रहा है। वही एक अच्छी डील इसलिए भी हो जाती है क्योंकि यह फोन आपको एक सस्ती EMI पे भी उपलब्ध करवाया जा रहा है।

JioPhone Next के Features क्या हैं?

जिओ फोन नेट स्मार्टफोन की बात करें तो ये Qualcomm Snapdragon 215 प्रोसेसर के साथ आता है, इसमें आपको 2GB रैम और 32जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है और साथ ही यह हैंडसेट Android बेस्ड है और इसे Pragati OS नाम दिया गया है। वही इस फोन में आपको सिंगल रियल कैमरा मिल जाता है जो 13 मेगापिक्सल का है, वही फ्रंट में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा भी दिया है, वही बैटरी की बात करें तो आपको 35000mAh की बैटरी भी मिल जाती है।

JioPhone Next ऑफर और कीमत क्या है?

जियो नेक्स्ट स्मार्टफोन को आप मात्र ₹4399 की कीमत पर amazon से खरीद सकते हो। वही बात करें जिओ फोन नेक्स्ट जब लांच किया गया था तब उसकी कीमत ₹6499 रखी गई थी, हालांकि जिओ एक्सचेंज ऑफर के दौरान यह फोन ₹4499 में बेचा जा रहा है। लेकिन अगर आप अमेजॉन पर आपको एक्सचेंज ऑफर की जरूरत नहीं होगी। क्योंकि यह एक अच्छी डील है क्योंकि इस फोन को आप ₹4500 से भी कम कीमत में खरीद सकते हो, वही बात करें तो आप अमेजन का इस्तेमाल कर अगर आप इस फोन को खरीदते हो तो आप मात्र ₹207 की EMI पर यह फोन आपके लिए उपलब्ध है।