YouTube Premium Subscription Only Rs.10/- यूट्यूब पर वीडियो देखो अब बिना किसी ads के

Youtube इसके बारे में आप जरूर जानते होंगे क्योंकि यह सोशल मीडिया का बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है जहाँ हम तरह-तरह की video देखने के लिए यूज करते हैं और अगर आप एक स्मार्टफोन यूजर हो तो कहीं ना कहीं जब भी आपके दिमाग में किसी वीडियो को देखने का मन करता है तो आपके मोबाइल में मौजूद लाल रंग का चमचम हुआ यूट्यूब के एप्प पर ही आपकी उंगलियां जाती होगी और जिस पर क्लिक करके आप आसानी से तरह-तरह के वीडियोस को सर्च करके देखते होगें, लेकिन जब हम किसी Videos को देखते हैं तो वहां पर भड़के हमें ऐड दिखाए जाते हैं, जिससे जिससे बचने के लिए YouTube Premium के सब्सक्रिप्शन स्टार्ट किए हैं मतलब अगर आप YouTube Premium Subscription लेते हो तो आपको वीडियो को देखते समय किसी भी प्रकार के ads नहीं दिखाए जाते हैं वही YouTube Premium के और भी बहुत सारे फायदे हैं। लेकिन युटुब प्रीमियम के सब्सक्रिप्शन के लिए आपको ₹139 पर महीने के हिसाब से देना पड़ता है लेकिन दोस्तों आज मैं आपको इस पोस्ट के माध्यम से यह बताने वाला हूं YouTube के द्वारा चलाये जा रहे एक Offer के दौरान आप 3 महीने तक का YouTube Premium सब्सक्रिप्शन मात्र ₹10 में ले सकते हो, वह कैसे तो चाहिए आज इस पोस्ट में देखते हैं।

YouTube Premium के Benefits

YouTube Premium सब्सक्रिप्शन आप लेते हो तो आपको कुछ इस प्रकार के बेनिफिट आपके यूट्यूब एप्लीकेशन में देखने को मिलते हैं । 
  1. अगर आप किसी भी वीडियो को यूट्यूब पर (Watch ad-free with Premium) देखते हो तो आपको 25 मिनट तक के वीडियो पर किसी भी प्रकार के ads नहीं दिखाए जाते हैं।
  2. किसी भी वीडियोस को आप बैकग्राउंड में प्ले (Background play) कर सकते हो
  3. यूट्यूब म्यूजिक (Listened on YouTube Music) आपको इस सब से सन में देखने को मिलते हैं वह भी ऐड फ्री
  4. और साथ ही आपको वीडियो वॉच ऑफलाइन (Videos watched offline) के भी ऑपन देखने को मिल जाते हैं।

FAQs YouTube Premium Features

  • What is included with YouTube Premium ? (YouTube प्रीमियम में क्या शामिल है?)
 Ad - free , offline and background play on YouTube and YouTube Music . With Premium , YouTube Kids is also ad - free and supports offline videos. (YouTube और YouTube Music पर विज्ञापन-मुक्त , ऑफ़लाइन और पृष्ठभूमि में चलाया जा सकता है।  प्रीमियम के साथ, YouTube Kids भी विज्ञापन-मुक्त है और ऑफ़लाइन वीडियो का समर्थन करता है।)

  • How does downloading videos and music work ? (वीडियो और संगीत डाउनलोड करना कैसे काम करता है?)
 You can easily download videos and music to enjoy offline when you aren't connected to the Internet .(जब आप इंटरनेट से कनेक्ट नहीं होते हैं तो आप ऑफ़लाइन आनंद लेने के लिए आसानी से वीडियो और संगीत डाउनलोड कर सकते हैं।)

  • What is background play ? (बैकग्राउंड प्ले क्या है?)
Videos and music will keep playing when you open other apps or turn the screen off .(जब आप अन्य ऐप्स खोलते हैं या स्क्रीन बंद करते हैं तो वीडियो और संगीत चलता रहेगा।)

How To Join YouTube Premium Only Rs.10/- ? (यूट्यूब प्रीमियम से कैसे जुड़ें केवल रु.10/-)

YouTube Premium सब्सक्रिप्शन ₹10 में उन लोगों को दिया जा रहा है जो किसी इनवाइट लिंक के द्वारा ज्वाइन कर रहें।
  • YouTube Premium 10 रुपये में Subscribe करने के लिए यहाँ क्लिक करें  
  •  अब आपके सामने Payment के दो ऑप्शन नजर आएंगे Credit/Debit Card और Google Play के माध्यम से ₹10 का पेमेंट करें
  • Payment Successfully होने के बाद आपका YouTube एक YouTube Premium अकाउंट में तब्दील हो जाएगा, जिस की वैलिडिटी 3 महीने तक होगी।

नोट:- अगर क्रेडिट और डेबिट कार्ड के माध्यम से पेमेंट ना हो तो आप यहां क्लिक कर👉(Click Here) ₹10 का गूगल प्ले गिफ्ट कार्ड परचेज करें और Google Play गिफ्ट कार्ड Code के माध्यम से पेमेंट कर Youtube premium का Subscription ले सकते हैं।