Lifetime Free Credit Card Without Income Proof - सभी को मिलेगा Credit Card , Pay Later Credit Card

Credit Card एक ऐसा कार्ड जो बैंकों के द्वारा जारी किया जाता है और यह फाइनेंसियल इंस्ट्रूमेंट है। credit card जब आप को दिया जाता है तो आपको साथ ही एक क्रेडिट क्रेडिट लिमिट होती है और आप उस लिमिट को credit card के के माध्यम से loan की तरह यूज़ कर सकते। Credit Card से आपको Cashless Transaction करने में मदद मिलती है साथ ही क्रेडिट कार्ड के जरिए आप को एक ऐसी लिमिट भी दी जाती है जिससे आप एटीएम से कभी भी पैसे निकाल सकते हैं। 


Credit Card आपको कैसे मिलेगा यह आपके Credit History और आपके Credit Cibil Score पर तय किया जाता है साथ ही आपके आय के आधार पर भी क्रेडिट कार्ड निर्धारित किया जाता है कि आपको मिलेगा या नहीं।

अब बहुत सारे ऐसे भी लोग हैं जिनका Cibil Score सही नहीं है और उनके नहीं कोई Credit History है, तो ऐसे लोगों के Credit Card मिलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है और ज्यादातर केस में उनको उनका Credit Card नहीं बन पाता है। वैसे लोगों को आज की इस पोस्टर में आपको बताने वाला हूं कि आप कि अगर क्रेडिट हिस्ट्री नहीं है, कोई सी भी सिबिल स्कोर नहीं है फिर भी क्रेडिट कार्ड की तरह यूज होने वाला Pay Later Credit Card आप बना सकते हो, जिसे आप बिलकुल credi card की तरह यूज़ में ले सकतें हैं।

Pay Later Card क्या है 

Pay Later Card यह एक ऐसा कार्ड है जो बहुत सारे Applications/Web के माध्यम से बैंकों द्वारा प्रदान किया जाता है यह कार्ड बिल्कुल क्रेडिट कार्ड की तरह काम करता है और इसमें भी आपको क्रेडिट कार्ड की तरह ही एक क्रेडिट लिमिट प्रोवाइड की जाती है और आप उस लिमिट के अंदर किसी भी तरह के पेमेंट के लिए Pay Later Credit Card का इस्तेमाल कर सकते हो।
और तो और सबसे अच्छी बात यह हो जाती है कि अधिकतर Pay Later Card आपको  Lifetime Free और No Annual Free के साथ आते हैं, मतलब आपको इसके लिए किसी भी तरह के पैसे देने की आवश्यकता नहीं होती है।
आज की इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही तीन Pay Later क्रेडिट कार्ड के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसे आप बनवा कर lifetime free और no annual fee के साथ यूज में ले सकते हो, साथ में इसके लिए ना तो आपको कोई cibil score की आवश्यकता है ना ही कोई income proof की।
आखिर वह कौन-कौन से कार्ड है जिसे आप बिना किसी Cibil Score और इनकम प्रूफ के भी बनवा सकते हैं, और ये बहुत आसानी से बन जाता है। 

Best 3 Pay Later Credit Card without Income Proof

जैसा कि हमने आपको बताया मैं यहां पर आपको तीन सबसे बेस्ट Pay Later कार्ड के बारे में जानकारी देने जा रहा हूं और आपको यह भी बताते चलू की मैं जितने भी क्रेडिट कार्ड के बारे में आपको यहां पर बताने जा रहा हूं उसको मैं पर्सनली काफी दिनों से यूज में ले रहा हूं और जो हमने इन सभी कार्ड को यूज करते समय जो अनुभव किया है और कैसे इन कार्ड को बनवाया है वह सभी जानकारी आपको इस पोस्ट के माध्यम से मिलने वाली है। जिससे आपको मदद मिलेगी अगर आप जो मैं 3 pay later क्रेडिट कार्ड के बारे में बताने वाला हूं अगर आप उनमें से किसी भी कार्ड के लिए अप्लाई करते हो तो आप आसानी से अप्लाई कर अपना कार्ड बनवा सकते हो। तो चलिए जानते है आखिर वह तीन सबसे बेस्ट कौन-कौन से कार्ड हैं और जिसे मैं यूज़ करता हूं।

1. Postpe Card

Postpe Card अगर आप इस कार को बनाना चाहते हो तो आप Postpe Card के App को Playstore से या नीचे DOWNLOAD पे क्लिक कर install करे, इसमें बताया गया सभी निर्देश का पालन करते हुए सभी steps को process/Apply करते समय आपसे आपका आधार कार्ड और आपके पैन कार्ड की डिटेल यहां पर ली जाती है और यह सभी प्रोसेस डिजिटली और ऑनलाइन माध्यम से करना होता है, मतलब इस कार्ड को बनवाने के लिए आपको कोई एजेंट से बात करने की आवश्यकता नहीं है न कहीं जाने की आवश्यकता है सभी प्रोसेस ऑनलाइन और इसके एप्लीकेशन के माध्यम से ही कंप्लीट हो जाती है। जैसे ही सही प्रोसेस कंप्लीट होते हैं आपको आपका क्रेडिट लिमिट भी बता दिया जाता है और आपका कार्ड बन कर तैयार हो जाता है। जिसे आप postpe एप्लीकेशन में देख सकते हो और जैसे ही आपका कार्ड बन कर तैयार होता है आपके घर पर उसे एक से दो सप्ताह के अंदर deliver कर दिया जाता है और उस कार्ड को आप जैसे चाहो उसे यूज में ले सकते हो बिल्कुल क्रेडिट कार्ड की तरह। 
👇 Postpe App ◆ Download👇

2. Slice Card

Slice Card यह भी एक क्रेडिट कार्ड है जो आपको Lifetime Free में मिल जाता है। इस कार्ड को बनवाने के लिए आपको slice card एप्लीकेशन को प्ले स्टोर से इंस्टॉल करना होगा या नीचे दिए गए DOWNLOAD बटन पर क्लिक करके भी आप इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर सकते हो। इंस्टॉल करने के बाद इसमें सभी प्रोसेस को आपको अच्छे से फॉलो करना है वही बात पर डॉक्यूमेंट की तो यहां भी आपको आपका आधार कार्ड और पैन कार्ड की आवश्यकता पड़ेगी और साथ ही आपका पैन कार्ड और आधार कार्ड आपके मोबाइल नंबर से लिंक हो और यह सभी प्रोसेस डिजिटली Slice Card एप्लीकेशन के माध्यम से की जाती है और लास्ट में आपसे एक सेल्फी लिया जाता है, उसके बाद आपका कार्ड बन कर तैयार हो जाता है, एप्लीकेशन में Show करना स्टार्ट हो जाएगा और आपका कार्ड आपके घर पर 2 से 3 सप्ताह के अंदर डिलीवरी कर दिया जाता है। 
👇 Postpe App ◆ Download👇


3. Uni Card

Uni Card यह भी एक तरह का क्रेडिट कार्ड है और अगर मैं आपको बताऊं तो मेरा यह सबसे फेवरेट कार्ड है क्योंकि इसको मैं काफी दिनों से यूज कर रहा हूं । Uni Card हमारा favorite card इसलिए भी बन जाता है क्योंकि इसके काफी सारे benefits है इसमें जो सबसे अच्छा बेनिफिट जो है वह 1/3pay मतलब आप अगर ₹9000 की खरीदारी करते हो इस कार्ड का यूज करके तो उसे वापस(Repayment) करने के लिए आपको 3 महीने का समय दे दिया जाता है मतलब आप ₹3000 करके uni card एप्लीकेशन में अपने पैसे को वापस कर सकते हो जिसमें सबसे अच्छी बात यह है कि आपको ₹9000 के ₹9000 ही वापस करने पड़ते हैं और तीन EMI होने के बावजूद भी आप से कोई चार्ज और interest नहीं लिया जाता, इसलिए हमारा सबसे बेस्ट और फेवरेट कार्ड में से एक है Uni Card.
Uni card को बनवाने के लिए आपको इसके एप्लीकेशन को प्ले स्टोर से इंस्टॉल करना होगा या चाहो तो आप नीचे DOWNLOAD के बटन पर क्लिक करके भी इस एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल कर सकते हो इंस्टॉल होने के बाद इसमें मांगी गई सभी जानकारी को स्टेप बाय स्टेप फॉलो करते हुए आगे बढ़ें, वही डॉक्यूमेंट के तौर पर यहां पर भी आपसे आपका आधार कार्ड और आपका पैन कार्ड मांगा जाएगा जिसकी डिटल्स ऐड करनी होगी। सारा प्रोसेस कंप्लीट होने के बाद आपका Uni Card इंस्टेंट अप्रूवल मिल जाता है, मतलब आपका कार्ड बन कर तैयार हो जाता है जिसे आप uni card एप्लीकेशन में देख सकते हो वही uni कार्ड आपके घर पर डिलीवर होने में लगभग 2 से 3 सप्ताह का समय लग जाता है। 
👇 Uni Pay App ◆ Download👇




◆दोस्तों हमने आपको यहां पर तीन पे लेटर क्रेडिट कार्ड के बारे में आपको सारी जानकारी दे दी है तो आप भी क्रेडिट कार्ड बनवाना चाह रहे थे आपके पास कोई income proof नहीं था या नहीं है तो आसानी से आप pay later क्रेडिट कार्ड के ऑप्शन की तरफ जाएं और pay later credit card बनाकर जमकर यूज करें क्योंकि ये कार्ड भी एक क्रेडिट कार्ड की तरह ही काम करता है।

अगर किसी तरह की परेशानी होती हो तो आप नीचे दिए गए वीडियो को भी देकर साड़ी चाहिए को समझ सकते हैं।