देश का सबसे सस्ता 5G Smartphone लॉन्च: Lava BLAZE 5G फोन इतना में मिल रहा...


भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने 7 नवंबर को अपना LAVA BLAZE 5G Smartphone लॉन्च कर दिया है। वही बात करें यह एक 5G स्मार्टफोन है जो मात्र 9,999 रु में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही यह भारत में सबसे सस्ते दर पर आने वाला 5G स्मार्टफोन बन गया है।


वही बात करें लावा ब्लेज़ 5G स्मार्टफोन जिसमें आपको 6.5 इंच का HD+ IPS डिस्पले दिया गया है।

LAVA BLAZE 5G Smartphone Specifications :-

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियल कैमरा का सेटअप दिया गया है, इस कैमरे का सेटअप का प्राइमरी सेंटर 50MP का होगा, वही बात करें सेल्फी वह वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल जाता है। वही एंड्राइड वर्जन की बात करें तो आपको इसमें Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।
स्टोरेज की बात करें तो 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे आप एसडी कार्ड की मदद से एक टीवी तक बढ़ा सकते हैं। आपको 4GB RAM और 3GB वर्चुअल RAM इस फोन में मिल जाता है। 


लावा के इस LAVA BLAZE 5G स्मार्टफोन में Mediatek Dimensity 700 प्रोसेसर मिलेगा,वही फोन में प्रीइंस्टॉल एंड्रॉयड 12 OS दिया गया। इसके साथ ही फोन को चलाने के लिए 5000mAh की एक लंबी बैटरी भी मिल जाती है। वही फोन में dual-sim, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक के साथ देखने को मिल जाता है। साथ में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक और साइड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल जाता है।
इस LAVA BLAZE 5G फोन को खरीदने के लिए आप अमेजन की वेबसाइट से जाकर Buy (Click Here) कर सकते हैं, जहां 10000रु से भी कम कीमत में यह फोन लोगों के लिये उपलब्ध करवाया गया है।